बेटी कर रही थी हिंदुओं की तरह आरती,अफरीदी ने गुस्से में कर दिया ये काम

2472

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी एक बार फिर सुर्खियों में है.उन्होने एक खुलासा किया है,जिसे पाकिस्तान की धर्म-निरपेक्षता एक बार फिर से सामने आ गई है. अभी हाल फिलहाल में दानिश कनेरिया का मामला सामने आने के बाद पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ भेदभाव का खुलासा हुआ था,लेकिन अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक ऐसी बात बताई है जिससे एक बार फिर पाकिस्तान की धर्म-निरपेक्षता सामने आई है.

शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल(ARY) न्यूज़ पर अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार उनकी बेटी एक टीवी सीरियल देख रही थी, जिसमे हिन्दु रीति रिवाज़ के अनुसार पूजा आरती हो रही थी,जिसे देख शाहिद अफरीदी आग-बबूला हो गए और उन्होने गुस्से में आकर टीवी तोड़ डाला.

बता दें शाहिद अफरीदी न्यूज़ पर बतौर गेस्ट बैठे हुए थे,जहाँ शो की होस्ट निदा नासिर को बताया कि कैसे उन्होने अपनी बेटी को आरती करते हुए देख गुस्से में टीवी तोड़ डाली थी.उन्होने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि उनकी बेटी भारतीय टीवी शो देख रही थी और उसके बाद थाली लेके उसे घुमाने लगी जिसे देखने के बाद शाहिद का पारा चढ़ गया,ये सुनते ही वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे.

आपको बता दें कि शाहिद का ये वीडियो 2017 का है,ये वीडियो इस वक्त दानिश कनेरिया के मामले के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.