पीएम मोदी को लेकर शाहिद अफरीदी के फिर बिगड़े बोल,कहा ‘मोदी के दिल और दिमाग…’

10390

पाकिस्तान वो देश है जो अपनी हर’कतों से बाज़ नहीं आता हैं. ये ना-पाक देश का हर एक शख्स सिर्फ ऊट-पटांग बया’नबा’ज़ी करते रहते हैं. फिर वो चाहे उनके देश के हु’ज़ूरे-ए-आ’ला इमरान खान हो या फिर उनके देश के क्रिकेटर. पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी जिन्होंने क्रिकेट को अल’विदा कह चुके हैं. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर एक बार फिर वि’वादि’त टिप्पणी की हैं.

शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर कश्मीर का रा’ग अलापा हैं. अफरीदी ने एक विडियो के जरिये कोरोना वायरस की बात कर रहे थे और अचानक से वो पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलने लगे. उन्होंने कहा कि ”कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है. उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जु’ल्म कर रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना होगा.”

अफरीदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कश्मीर पर अपनी बौ’खलाह’ट दिखाते हुए कहा, ”वैसे तो मोदी बहुत दि’लेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डर’पोक आदमी. मोदी ने कश्मीर में सात लाख भारत के सैनि’क तै’नात कर रखे हैं. इतने सैनिक हमारी पूरी पाकिस्तान की फौज में हैं.” इसके बाद उन्होंने कहा, ”लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि उन 7 लाख फौजि’यों के पीछे 22-23 करोड़ की फौ’ज और खड़ी है और हम अपनी पाकिस्तानी फौ’ज के साथ हैं.” अफरीदी के इस बे’हूदा ब’यान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ह’मला किया हैं.

आपको बता दें कि अफरीदी ने कोई पहली बार ऐसा नहीं बोला है. वो इसे पहले भी कई बार ऐसी बात करते रहते हैं. क्योकि पकिस्तान को भी पता हैं कि पीएम मोदी ने कई बार उनके मुल्क पर ह’मला किया और बड़े-बड़े आ’तंकवादि’यों को मार गिराया हैं. पकिस्तान को ये भी पता हैं कि वो भारत का कुछ भी नहीं कर सकते हैं. तो वो पूरी तरह से बौ’खलाए हुए हैं. उनकी बौ’खला’हट साफ़ नजर भी आ रही हैं. ना’पाक मुल्क इस समय पूरी तरह से बौ’खलाया हुआ है क्योकि पीएम मोदी ने अपनी कूटनीति से पकिस्तान को चौ’तरफा झुका रखा हैं. यही एक वजह है की उसकी खीज  साफ़ नजर आ रही है.