वि’मान हा’दसे की जगह पर पहुँच कर शाहिद अफरीदी ने की ऐसी हरकत, नाराज लोगों ने जम कर सुनाई खरी खोटी

18992

जहाँ एक तरफ पूरा विश्व कोरोना वायरस से जं’ग ल’ड़ रहा है. इसी के बीच कल पाकिस्तान में एक द’र्दनाक हा’दसा हो गया. जिसमें करीब 97 लोगो की मौ’त हो गयी. दरअसल यह हा’दसा  पाकिस्तान के विमा’न के साथ हुआ जो लाहौर से कराची जा रहा था और इंजन में तकनी’की खराबी आने के कारण वो दु’र्घटना ग्र’स्त हो गया.

जिस पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दुः’ख जह’र किया. वही अब इस माम’ले पर शाहिद अफरीदी को उनके ही देश में लोगो ने घे’र लिया है. दरअसल हुआ यह कि जिस जगह पर ये वि’मान हा’दसा हुआ है. वहां जाकर शाहिद अफरीदी पहुँच गये. जिसके बाद वहां पर राहत और बचावक’र्मी अपना काम छोड़कर उनके साथ फोटो खिं’चवाने और आवभ’गत में जुट गए. जिसके बाद उन्होंने वहां लोगो को संबोधि’त किया.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल होने के बाद अफरीदी अपने ही देश के लोगो के निशा’ने पर आ गए है. जिस पर  पाकिस्‍तानी नागरिक आबिद हुसैन खान ने लिखा कि मेरा मानना है कि चुनाव आयोग को खत्‍’म कर देना चाहिए और चुनाव कराने पर अरबों रुपये ब’र्बाद नहीं करना चाहिए. हर साल ऑल पॉकिस्‍तान क्रिकेट लीग को एक प्रधानमंत्री चुनना चाहिए. इमरान खान के बाद अफरीदी दूसरे प्रधानमंत्री बनेंगे.

इसके बाद बुशरा गोहर ने लिखा कि क्‍यों शाहिद अफरीदी को राहत और बचाव स्‍थल पर जाने की अनु’मति दी गई? क्‍यों ड्यू’टी पर तैना’त बचाव टीम अफरीदी को जाने के लिए कहने की बजाय उनकी फोटो खींच रही है. विमान के राहत बचाव दल के प्रभारी को जांच करनी चाहिए. यह खुद के प्रचार के लिए दु’खद हाद’से का बहुत ही गैरजिम्‍’मेदा’राना इस्‍’तेमाल है.

जाहिर है शाहिद अफरीदी के इस गैरजिम्मेदा’राना बर्ता’व के बाद अब उनके ही देश के लोगो ने उन पर निशा’ना सा’ध लिया है. वही हाल ही में शाहिद अफरीदी भारत के PM के खिला’फ जह’र उ’गलते हुए भी नजर आये थे. क्या ये उनका राजनीति में आने के लिए कोई प्ला’न है. या उनको सु’र्ख़ियों में बने रहना अच्छा लगता है. जिसके लिए वो इस तरीके की हर’कते करते रहते है.