वार्ताकारों से बात करने को तैयार नहीं शाहीन बाग के प्र’दर्शनकारी, बोले पहले करो मांगे पूरी फिर करेंगे बात

385

CAA के वि’रोध में लगातार 70 दिनों से प्र’दर्शन जारी हैं. जिसकी वजह से आम लोगों की जीवन पर भी इसका खासा असर पड़ रहा हैं. बता दें देश भर में CAA और NRC को लेकर जगह जगह वि’रोध प्र’दर्शन किया जा रहा हैं. दिल्ली के जामिया से लेकर शाहीन बाग और JNU में भी इसके खि’लाफ प्रदर्शन जारी हैं. जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. दिल्ली के शाहीन बाग में कई महीनों से CAA के खि’लाफ प्र’दर्शन की वजह से शाहीन बाग तक के सभी रास्तों को भी कर कर रहा है और वहां पर लोगों ने जाम लगा रखा हैं जिसके कारण लोगो को खासी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा हैं.

वही अब दूसरी तरफ शाहीन बाग़ में प्र’दर्शनकारी से वार्ताकार से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन प्र’दर्शनकारी बिना मीडिया के बात करने के लिए तैयार नही है. बता दें वार्ताकार लगातार दो दिन से प्र’दर्शनकारियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मा’मला वहीं फं’सा हुआ हैं. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त वार्ताकार वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और वकील साधना रामचंद्रन आज फिर प्र’दर्शनकारियों से बातचीत के लिए शाहीन बाग जाएंगे.

दरअसल प्र’दर्शनकारियों का कहना है कि वे मीडिया के सामने ही बात करेंगे यदि मीडिया नहीं होगी तो वो बातचीत करने के लिए तैयार नहीं है. बीतें 70 दिनों से शाहीन बाग का रास्ता बंद हैं जहाँ से प्र’दर्शनकारी 1 इंच भी हटने के लिए तैयार नहीं हैं जिसकी वजह से आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं वहीं कालिंदी कुंज वाला रास्ता भी जाम हैं जहाँ से भी लोग हटने के लिए तैयार नहीं हैं. इस तरह के वि’रोध प्र’दर्शन की वजह से जहाँ लोग परेशान हैं वहीं सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नियुक्त वकील भी बात करने की कोशिश कर रहे है ताकि मामले को जल्द से जल्द सुलझाया जा सके.