शाहीन बाग में शख्स लेकर घुस गया बंदूक, AAP से जुड़े होने का आरोप

1117

शाहीन बाग में लगातार प्र’दर्शन किया जा रहा हैं. जिसको लेकर सभी पार्टियों एक दुसरे पर नि’शाना साधने मे लगे है वही दिल्ली के चुनाव पर इसका असर भी देखने को मिल रहा हैं. कुछ लोग इसे दिल्ली चुनाव की राजनीति से जोड़ रहे हैं. इसी सब के बीच शाहीन बाग में बंदूक लहराने का मामला सामने आया हैं. जिसमे एक श’ख्स ने शाहीन बाग में चल रहे वि’रोध प्र’दर्शन के बीच बंदूक लहरायी. जिसके बाद से इस मा’मले में आ रही अटकले ख’त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और पहचान किये गए श’ख्स का ता’ल्लुक आम आदमी पार्टी से जोड़ा जा रहा हैं.

शाहीन बाग में हुयी इस घ’टना के बाद से ही सवाल उठाये जा रहे हैं. बता दे श’ख्स की पहचान मोहम्मद लुकमान के नाम से हुई हैं और उसे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुतल्ला खान का करीबी बताया जा रहा हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी ने इस बात से पल्ला झाड़ लिया है और आरोपी ने भी कहा की बंदूक को लहराना मेरी गलती थी. मुझे पता नहीं था की मेरे पास ग’न हैं. में अपनी गन को जमा करना भूल गया था. मुझे लगा कि लोग मेरी बात मान जायेंगे और रास्ता साफ कर देंगे, जिससे सबका भला होगा.

लुकमान ने हमारी सहयोगी न्यूज़ संस्था से बात करते हुए कहा कि मेरा इरादा गलत नहीं था और बंदूक को लेकर आना मेरी गलती थी. मेरा आप पार्टी के विधायक अमानुतल्ला खान से कोई ता’ल्लुक नहीं हैं. शाहीन बाग में जितने भी लोग प्र’दर्शन कर रहे है वो सब मेरे अपने हैं. मुझे किसी से भी कोई परेशानी नहीं हैं. इसके साथ ही लुकमान ने कहा कि मेरा किसी पार्टी से कोई स’म्बन्ध नहीं है और जो पार्टी इसको दूसरी पार्टी से जोड़ रही है तो यह गलत हैं. इसी के साथ लुकमान ने अपनी गलती को स्वीकार किया.