शाहीन बाग में गो’ली चलाने वाले AAP कार्यकर्ता के बारे में ये क्या बोल गए जेपी नड्डा

926

दिल्ली चुनाव में आये दिन कुछ ना कुछ चुनाव मे नया मोड़ आ जाता है. कल की बात करें जिसने जामिया में गो’ली चलाई थी. उसका कनेक्शन आम आदमी पार्टी से जुड़ता हुआ दिख रहा है. इसी को देखते हुए बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हम’लावर दिख रही है.शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी (आप) से कनेक्शन सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हराने के लिए दिल्ली ज’ला दोगे? जेपी नड्डा ने आगे कहा, ‘केजरीवाल जी, अगर आपने काम किया होता तो ये नौबत न आती. पहले जामिया और सीलमपुर में भीड़ को उक’साया. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में आ’गजनी और पथ’राव करवाया. फिर शाहीन बाग में ध’रना और फिर अपने ही कार्यकर्ता से वहां गो’ली चलवाई.

आपको बता दें कि शाहीन बाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से तार जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद भाजपा ने आक्रा’मक रुख अख्ति’यार किया है. दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार देर शाम भी बयान जारी किया और आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर नि’शाना साधा है.’

जे पी नड्डा ने अपने बयान पर ये कहा, ‘मैं केजरीवाल को साफ करना चाहता हूं कि ये देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और इसकी सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ नहीं करेगा. केजरीवाल और उसकी पूरी टीम बेनकाब हो गई. दिल्ली की जनता करारा जवाब देगी. जे पी नड्डा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल का गन्दा चेहरा देख लिया है और अब जनता तय करेगी की 11 फरवरी को सत्ता पर कौन वापस आएगा.