शाहीन बाग़ पर गिरिराज के नये बयान से मच गया बवाल

5503

शाहीन बाग़ को 45 दिनों से ज्यादा का समय हो गया हैं लेकिन शाहीन बाग़ में लगातार प्र’दर्शन हो रहा हैं. जिसकी वजह से देश की राजधानी कहे जाने वाले दिल्ली में त’नाव की स्थिति बनी हुई हैं. जिसका असर दिल्ली के युवाओं पर देखने को मिल रहा हैं और अब महिलांए भी इसकी चपेट में आ रही हैं. दिल्ली के शाहीन बाग़ में CAA के खि’लाफ पिछले 45 दिनों से वि’रोध प्र’दर्शन चल रहा हैं.

बता दें इस वि’रोध प्र’दर्शन की आ’ग को जामिया के द्वारा लगाया गया था जिसका असर देश के हर कोने पर पड़ हैं और अब दिल्ली के शाहीन बाग़ में इसकी आ’ग ने वि’क्राल रूप ले लिया हैं. आपको बता दें शाहीन बाग़ में हो रहे प्र’दर्शन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक वीडियों जारी करते हुए कहा कि शाहीन बाग़ अब सिर्फ आ’न्दोलन नहीं रह गया हैं बल्कि ये एक सु’साइड बॉम्बर का जत्था बन गया हैं. जिसको देश की राजधानी दिल्ली के खि’लाफ प्रयोग किया जा रहा हैं.

शाहीन बाग़ में प्र’दर्शन के दौरान एक वीडियों में एक महिला कह रही हैं हम मु’सल’मानों ने अपने बच्चों को लोरियां नहीं सुनाई हैं और न ही उनको टविंकल टविंकल सुनाया हैं. हमने अपने बच्चों को बचपन से करबाला का वाक्य सुनाया हैं. और देश में जितने भी इमारत, ताजमहल, क़ुतुम मीनार हमारे पुरखों ने बनायी हैं. इसी के साथ करबाला के लिए मर्दों के अलावा महिलाओं ने भी कु’र्बानी दी हैं. हम किसी से ड’रने वाले नहीं हैं.

गौरतलव हैं शाहीन बाग़ में हो रहे लगातार वि’रोध प्र’दर्शन की आ’ग अब दिल्ली के माहौल को ख़राब कर रही हैं. जिसकी वजह से लोग अब आ’न्दोलन को छोड़ अब बगावत पर आ गए हैं. जिसका असर आने वाले दिनों में और भी ख’तर’नाक हो सकता हैं अगर शाहीन बाग़ से जल्द इस प्र’दर्शन को ख’त्म नहीं किया जायेगा.