शाहीन बाग़ में हुई फायरिंग, पुलिस ने गोली चलाने वाले को लिया हिरासत में

1656

दिल्ली के शाहीन बाग़ में कई दिनों से CAA के वि’रोध में प्र’दर्शन चल रहा हैं. जिसकी वजह से दिल्ली में त’नाव का माहौल बना हुआ हैं. वहीं दिल्ली चुनाव की तारीक भी नजदीक आ रही हैं जिस पर शाहीन बाग़ में हो रहे प्र’दर्शन का असर देखने को मिल सकत हैं. प्र’दर्शन की वजह से सभी वि’रोधी पार्टियां एक दूसरे पर नि’शाना क’स रही हैं. वहीं शाहीन बाग़ अब दिल्ली की पहचान बन गया हैं. शाहीन बाग़ में लगातार हो रहे प्र’दर्शन की वजह से नयी नयी खबरे भी सामने आ रही हैं . जिसका असर दिल्ली शहर पर भी पड़ रहा हैं.

बात की जाये शाहीन बाग़ की तो शाहीन बाग़  इ’लाके में आज एक युवक ने फा’यरिंग कर दी. जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं और उससे पूछताछ की जा रही हैं.  बता दें पकड़े गए लड़के का नाम कपिल हैं और उसने पकड़े जाने के बाद कहा कि इस देश में केवल हिन्दुओं की ही चलेगी.  दिल्ली में प्र’दर्शन की वजह से ऐसा माहौल बन गया हैं जिससे त’नाव बढ़ता ही जा रहा हैं और उस पर अं’कुश लगाना असंभव सा लग रहा हैं. वहीं शाहीन बाग़ में घ’टनाओं की संख्या भी  बढ़ रही हैं.

इस घ’टना के बारे में जब शाहीन बाग़ में प्र’दर्शन कर रहे युवक से पूछा तो उसने बताया गो’ली चलने वाला लड़का शाहीन बाग़ में जयश्री राम के ना’रे लगा रहा था और उसने हवा में तीन फा’यरिंग की थी. प्र’दर्शन’कारी का कहना हैं कि युवक ने दिल्ली पुलिस के होने के बावजूद फा’यरिंग की थी. जिसे पुलिस ने हि’रासत में ले लिया. इससे पहले भी जामिया के इ’लाके में  एक ना’बालिग लड़के ने बं’दूक चलाई थी. जिसमे शादाब नाम के लड़के को गो’ली लगी थी. शाहीन बाग़ में हो रहे लगातार प्र’दर्शन की वजह से त’नाव का माहौल बढ़ता जा रहा हैं.