शाहीन बाग में फिर सड़क कब्जाने की सा’जिश का पर्दाफाश, मौके पर तै’नात भारी संख्या में सुरक्षाबल

38801

दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के खि’लाफ वि’रोध प्रद’र्शन किया गया था. जो करीब 70 दिनों से ज्यादा चला था. जिसकी वजह से दिल्ली में शाहीन बाग़ और उसके आस पास के इलाकों को जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे. जिसकी वजह से आम लोगो को काफी दि’क्कतों का सामना करना पडसा था. दरअसल दिल्ली के जामिया और JNU से निकली वि’रोध की आं’धी शाहीन बाग़ तक जा पहुंची थी. जिसमें महिलाये भी धर’ने पर बैठ गयी थी.

वही ताजा मिली जानकारी के मुताबिक़ आज शाहीन बाग़ के पुराने इलाके में कुछ महिलायों के ध’रने पर बैठने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन तुरंत ह’रकत में आया और इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबल तै’नात किये गए.

बताया जा रहा है कि शाहीन बाग़ में गुपचुप तरीके से दुबारा ध’रना देने की साजि’श रची जा रही है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने महिलायों को समझा कर वापस भेज दिया. हालाँकि अब इलाके के आस पास भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. इस दौरान जॉइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव भी मौजूद रहे.

इसके अलावा इसकी जानकारी खु’फिया विभाग को भी दी गयी है. सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बता दें कुछ वक्त पहले शाहीन बाग़ को खाली करा लिया गया था. लेकिन वहां पर लोग बैठके किया करते थे. लेकिन धर’ने की मिली जानकारी के बाद अब काफी ज्यादा क’ड़े इंत’जाम शाहीन बाग में कर दिए गए है.