बिहार पहुंचे शाहनवाज हुसैन का राजद पर बड़ा हम’ला, पोस्टर में लालटेन तो नजर आ रही है लेकिन..

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो चुका है. जिसके चलते सभी दलों ने कमर कस ली है. चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल का दौर भी शुरू हो गया है. वहीं राजद को एक के बाद एक बड़े झटके लगे हैं और अब तक कई नेता जेडीयू में शामिल हो चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें चुनाव से पहले राजद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उन्ही की पार्टी के नेता रहे मोहम्मद फिरोज ने इस्तीफा दे दिया है और पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन आगामी बिहार चुनावों को लेकर सीमांचल दौरे पर हैं.

अररिया के सांसद प्रदीप सिंह के आवास पर आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहनवाज हुसैन ने राजद पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा ये पहला मौका होगा जब लालू यादव बिहार चुनाव के चलते चुनावी मैदान में न होंगे, उनके पुत्र ने ही राजद के पोस्टर से उनकी तस्वीर हटा दी है.

गौरतलब है कि शाहनवाज ने कहा कि राजद के पोस्टर में लालटेन तो नजर आ रही है लेकिन लालू गायब हैं. इसके आगे उन्होंने कहा तेजस्वी अब अपने पिता पर चर्चा करना भी नही चाहते. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास पुरूष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास दिख रहा है. राजद के कार्यकाल में जोकि शून्य था. उन्होंने कहा राजद के कार्यकाल में विकास की योजना का बजट 23885 करोड़ था, जो इस समय 211000 करोड़ है.

Related Articles