दुर्दांत अ’पराधी और सिवान का खौफ कहे जाने वाले शहाबुद्दीन की कोरोना से मौ’त, उसकी है’वानियत के किस्सों से आज भी काँपता है बिहार

कोरोना से म’रने वालों की कड़ी में एक पूर्व बाहुबली नेता और दुर्दांत अप’राधी सैयद शहाबुद्दीन का नाम भी जुड़ गया. सैयद शहाबुद्दीन बिहार के सिवान से लोकसभा सांसद रह चुका है. सिवान समेत पूरा बिहार आज भी शहाबुद्दीन की हैवा’नियत के किस्सों से काँप जाता है. सिवान के ते’ज़ाब काण्ड को कौन भूल सकता है. जब शहाबुद्दीन ने दो भाइयो को ते’ज़ाब से नहला कर मा’र डाला था.

शहाबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद था. वो कोरोना संक्रमित था और इलाज के दौरान ही उसकी मौ’त हुई. दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. शहाबुद्दीन के निधन की पुष्टि तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने की है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित शहाबुद्दीन को 20 अप्रैल के दिन उपचार के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

RJD के नेता तेजस्वी यादव ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद खबर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें और परिवार, शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. जाहिर है कि कोरोना लगातार भयंकर रूप लेता जा रहा है और आये दिन इसकी चपेट में आये किसी न किसी की मौत होती जा रही है.’ आपको बता दें कि शहाबुद्दीन का आ’तंक लालू राज में ही चरम पर था और वो RJD से सांसद था. जब तक बिहार में लालू परिवार का राज रहा, शहाबुद्दीन का आ’तंक कायम रहा.

बता दें कि

Related Articles