राहुल बोले ‘चौकीदार चोर है’ इससे हुए नाराज गार्ड दर्ज हो सकता है मामला

484

राहुल गाँधी हर जगह बस यही कहते नज़र आते कि देश का चोकीदार चोर है..चाहे वो प्रेस कांफ्रेंस करे हो या कोई रैली कर रहे हो …वो एक बार ये जरूर बोलते है कि देश का चौकीदार चोर है ..देश का चौकीदार है .. ये कहकर भले ही वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हों, लेकिन उनके इस जुमले से कई चौकीदारी अब हर्ट हो गये हैं…क्यों की मुंबई में सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष पर मामला दर्ज करने का आग्रह किया है… सुरक्षा गार्ड संघ के लोगों का कहना है कि भले ही बार बार वो इस जुमले से pm को ताना मरते हो लेकिन इससे हमारे इमोशनस हर्ट होते है .

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को पीटीआई को बताया कि महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस थाने में सोमवार को राहुल के खिलाफ शिकायत की। यूनियन का दावा है कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से सुरक्षा गार्डों का अपमान हुआ है.. यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को राहुल के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करनी चाहिए ताकि ‘सुरक्षा गार्डों को अपमानित करने वाले इस तरह के नारों पर रोक लगे।

वैसे राहुल गाँधी भी बड़े अलग है ..एक जहाँ वो देश के pm को चोकीदार कहते है तो दूसरी तरफ आतंकी मसूद अजहर को मसूद अज़हर जी कहकर बुलाते है .. क्या पता शायद यूनियन अध्यक्ष  संदीप घुगे कि शिकायत के बाद राहुल गाँधी ये जुमला कहना pm के लिए छोड़ दे .. उन्हें pm का सम्मान हो या ना हो पर गार्डों की भावनाओं का तो ख्याल रखना ही चाहिए अगर उनको उस चीज़ से तकलीफ हो रही है तो वो जुमला बोलना छोड़ देना चाहिए ..