अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ SEBI ने लिया एक्शन, जाने क्या है वजह

227

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है जिस वजह से राज कुंद्रा की परेशानी बढ़ती जा रही है.मालूम हो कि राज को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जिसके बाद राज को 14  दिनों के लिए और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

वही अब एक बार फिर से राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की परेशानी बढ़ गयी है. दरअसल राज के खिलाफ अब SEBI ने भी अपनी कार्यवाई शुरू कर दी है बता दें कि SEBI ने राज कुंद्रा, उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की विवान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. दरअसल खबरों के मुताबिक प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के तहत सेबी ने शिल्पा शेट्टी  और राज कुंद्रा के ऊपर ये एक्शन लिया है. हालाँकि इस जुर्माने को भरने के लिए 45 दिनों का समय भी दिया गया है.

इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार 2.57 करोड़ रुपये के शेयरों का प्रिफरेंशियल अलॉटमेंट 2015 में हुआ था. उस वक्त 10 लाख रु से अधिक मूल्य के शेयर थे. ऐसे में डिस्क्लोजर जरूरी था. वही नियमो के अनुसार दोनों को ट्रांजैक्शन के 2 ट्रेडिंग दिन में बताना जरूरी था लेकिन मई 2019 में डिस्क्लोजर दिया गया. जाहिर है कि पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज के ऊपर शिकंजा और कसता जा रहा है. वही अब शिल्पा शेट्टी की परेशानी भी बढ़ती जा रही है. ऐसे में इस मामले में और कुआ नए खुलासे होते है इसका भी जल्द पता चलेगा.