भोपाल में सिंधिया समर्थकों ने उठाई आवाज, सिंधिया के लिए कर रहे हैं ये मांग

2923

मध्य प्रदेश में कोरोना तेज़ी से फ़ैल रहा हैं. जिसकी वजह से  मध्य प्रदेश काफी चर्चा में हैं. वहां पर कोरोना के मरीज काफी ज्यादा तादात में बढ़ते जा रहें हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश में सियासी गलियारों में भी सियासत तेज़ हो गई हैं. सिंधिया को लेकर आज भोपाल में उनके समर्थक एक जगह एकत्रित हुए हैं. सिंधिया समर्थक शिवराज सरकार में विस्तार से पहले मांग कर रहें हैं.

शिवराज कैबिनेट का विस्तार होना हैं. जिसको लेकर सिंधिया समर्थक की मांग हैं कि सिंधिया को केंद्र सरकार में मंत्री बनाया जाए. इसको लेकर गोविन्द सिंह राजपूत ने मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की.

सिंधिया को केंद्र में मंत्री बनाये जाने को लेकर मध्य प्रदेश में उनके समर्थक ने कल बीजेपी के कई आला नेताओं से मुलकात की हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की है. उन्होंने यह भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में 24 सीटों पर उपचुनाव जीतना हमारी पहली प्राथमिकता है.

मध्य प्रदेश के अंदर एक बार फिर से राजनीति तेज़ होती जा रही हैं. कांग्रेस के कई बागी नेता जो बीजेपी में शामिल हुए थे उन्होंने शिवराज सिंह से मुलाकात तो की है लेकिन किसी ने ये नहीं बताया कि क्या बात हुए हैं. उन सबका कहना है कि हमारी प्राथमिकता है कि हम उपचुनाव की 24 सीटों पर चुनाव जीत सके हैं.लेकिन सिंधिया को लेकर एक बार फिर से सियासत गरमा गई हैं. सिंधिया ने कांग्रेस में अनदेखी की वजह से उसका दामन छोड़ दिया था और बीजेपी में शामिल हो गये थे और उसके बाद बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा का टिकेट दे दिया था. अब एक बार उनके समर्थक चाहते हैं की उनको केंद्र में मंत्री पद दिया जाये.