लॉकडाउन 4 के बाद कांग्रेस को MP में लग सकता है ये बड़ा झटका, सिंधिया समर्थक कर रहे हैं तैयारी

मध्य्प्रदेश की राजनीति में पिछले कई महीनों से सियासी हलचल जारी है. कांग्रेस के जाने माने और वरिष्ठ नेता रहे सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद से कांग्रेस को MP में एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें सिंधिया के साथ कई कांग्रेस के कई विधायक और मंत्रियों ने भी इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामा था. जिसके बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार गिर गयी. अब उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है उससे पहले भी कांग्रेस को और बड़ा झटका लगने वाला है.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन 4 के बाद और उपचुनाव से पहले ग्वालियर चंबल अंचल में भारी संख्या में कांग्रेसी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इतना ही नही ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेसियों को बीजेपी जॉइन कराने में जुट गए हैं.

गौरतलब है कि एमपी में होने वाले उपचुनाव के लिए सिंधिया ने अपने सभी समर्थित मंत्रियों को जिताने के लिए कमर कस ली है. वहीं नौतपा जिले की 3 सीटों पर विधानसभा का उपचुनाव होना है जोकि कांग्रेस की तीनों सीट थी अब इन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली है. इसीलिए ये उपचुनाव जीतना भी इनके लिए जरूरी है.