सिंधिया का दिग्विजय पर पलटवार, दिग्विजय के आरोपों की खोल दी पोल

कांग्रेस पार्टी में काफी समय तक चले तकरार के बाद वरिष्ठ नेता सिंधिया ने पार्टी को अलविदा कह बीजेपी का दामन थाम लिया था. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें मध्यप्रदेश से बीजेपी ने राज्यसभा उम्मीदवार घोषित कर दिया था. सिंधिया के बीजेपी में जाने के साथ कई 22 विधायकों ने भी पार्टी से किनारा कर बीजेपी का दामन थाम लिया था.

सिंधिया समर्थित 22 विधायकों के बीजेपी में जाने के बाद एमपी में कांग्रेस की सरकार अपना बहुमत साबित नही कर पाई और बीजेपी ने अपनी सरकार बना ली. बीजेपी में आने के बाद से ही सिंधिया कांग्रेस को लेकर काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर एक के बाद एक आरोप लगाए. अब उन्होंने दिग्विजय सिंह और उनके बेटे को लपेटते हुए निशाना साधा है.

दरअसल अभी कांग्रेस ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक परिवार को टॉयलेट में क्वारंटाइन किया गया था. कांग्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये तस्वीर सिंधिया के संसदीय क्षेत्र की है जहां से वो चुनाव लड़ते आये हैं. अब सिंधिया ने इस तस्वीर को लेकर दिग्विजय सिंह और उनके बेटे को लपेटे में लिया है.

गौरतलब है कि इस तस्वीर को लेकर आई कई मीडिया रिपोर्ट के बाद सिंधिया ने कहा कि ये तस्वीर दिग्विजय सिंह के पूर्व लोकसभा क्षेत्र राजगढ़ की है और उनके बेटे जयवर्धन सिंह के विधानसभा क्षेत्र की है.

सिंधिया ने कांग्रेस के इस दावे पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि मैंने जिला प्रशासन से इस परिवार का ख्याल रखने का आग्रह किया है. उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये भी लिखा था कि ‘यह तस्वीर राजगढ़ लोकसभा सीट और राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा की है। जहां से दशकों से दिग्विजय सिंह के परिवार का सदस्य जनप्रतिनिधि के रूप में चुनता आ रहा है.’