सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने की बताई वजह और इन कांग्रेस के 2 नेताओं को बताया सबसे बड़ा गद्दा’र, जानिए

200

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक ओर कांग्रेस उपचुनाव में सभी सीटें जीतने में लगी हुई है तो वहीं कांग्रेस के विधायकों का इस्तीफा देने लगातार जारी है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में कांग्रेस विधायक राहुल लोधी ने इस्तीफा देने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया था. जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं. इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने का कारण बताया है, साथ ही 2 लोगों को गद्दार बताया है.

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा गद्दार बताया है और कहा है कि इन्होंने भृष्टा सरकार चलाकर मतदाताओं के विश्वास को धोखा दिया है. इन्होंने लोगों से किये वादे और उनकी उम्मीदों को हर संभव कोशिश में नाकाम रहने का काम किया, जिसके चलते ही मुझे कांग्रेस से नाता तोड़ना पड़ा.

गौरतलब है कि सिंधिया ने 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा है कि बीजेपी को बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा है कि जिन 28 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं उनमें 27 सीटें कांग्रेस की थीं. यही वजह है बीजेपी के पास हासिल करने को सब है वहीं कांग्रेस के पास खोने के लिए सब कुछ है.