आगरा में सब्जी बेचने वाला शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, जिसके बाद इतने हजार लोग..

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और जनता को लेकर एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है. सरकार द्वारा उठाये गये इन क़दमों की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. सरकार लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसकी चपेट में आने से बचाया जा सके.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप के चलते ही केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को पूरे देश में 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया. जिसके चलते कोरोना जैसी महामारी से लड़ा जा सके. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी हालात सुधरने का नाम नही ले रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर उत्तरप्रदेश के आगरा से आ रही है, जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जायेंगे.

दरअसल उत्तरप्रदेश में आगरा ऐसा जिला है जहाँ काफी संख्या में मरीज हैं. वहीँ आगरा में एक शख्स जगह-जगह सब्जी बेच रहा था बाद में जब उसकी जांच हुई और फिर जब उसकी रिपोर्ट आई तो सभी के होश उड़ गये. जी हाँ ये मामला आगरा जे थाना हरीपर्वत के फ्रीगंज क्षेत्र के चिम्मन लाल बाड़ा का बताया जा रहा है. सब्जी बेचने वाले शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया है.

गौरतलब है कि सब्जी बेचने वाले कोरोना पाए जाने के बाद तक़रीबन 2 हजार लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. शुक्रवार रात को केजीएमयू से आई 24 संक्रमित लोगों की रिपोर्ट में यह सब्जी वाला भी शामिल है. अब हरिपर्वत थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि फ्रीगंज एरिया में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है. संक्रमित सब्जी वाले के परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन में ही उसने सब्जी बेचना शुरू किया था इससे पहले वह ऑटो चलाता था.