BJP समर्थकों पर लल्लनटॉप के सम्पादक सौरभ द्विवेदी की बेहद अमर्यादित टिप्पणी, मांगी माफ़ी

बुधवार की रात अचानक से ट्विटर पर दो हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. एक #SaurabhDwivediDallaHai और #FattuLallantop है. इन दोनों हैशटैग के चलने की वजह थी एक ट्वीट. ट्वीट किया था मशहूर वेबपोर्टल लल्लनटॉप के सम्पादक सौरभ द्विवेदी ने. इस ट्वीट में बेहद अमर्यादित तरीके से भाजपा और उसके समर्थकों पर निशाना साधा गया था. ट्वीट को लेकर विवाद हुआ. सौरभ द्विवेदी लोगों के निशाने पर आये. उन्हें ट्वीट डिलीट करना और माफ़ी मांगी. लेकिन उन्होंने माफ़ी मांगने से पहले ये जताने के कोशिश की कि व्यंग्य के रूप में वो ट्वीट किया गया था. लेकिन लीपापोती काम न आई और उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

अब आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है? दरअसल सौरभ द्विवेदी ने ड्यूरेक्स कॉन्डोम का एक एडिटेड बैनर ट्वीट किया.  उस बैनर पर लिखा था. अगर आप अब भी भाजपा को सपोर्ट करते हैं तो कृपया ड्यूरेक्स कॉन्डोम का इस्तेमाल करें. क्योंकि हम दुनिया में आप जैसे और (भाजपा समर्थक) नहीं चाहते.

ट्वीट के सामने आते ही बवाल मच गया. क्योंकि सौरभ द्विवेदी खुद को निष्पक्ष पत्रकार कहते हैं और अब एक पार्टी विशेष के समर्थकों के खिलाफ बेहद अमर्यादित ट्वीट कर खुद अपनी निष्पक्षता की पोल खोल दी और ट्विटर पर सरेआम उसका ढिंढोरा भी पीट दिया. बवाल बढ़ा, सौरभ निशाने पर आये तो उन्होंने माफ़ी मांगते हुए ट्वीट डिलीट किया और सफाई दी. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

माफ़ी मांगने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ. लोगों ने सौरभ द्विवेदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Related Articles