बिहार में बड़ा सियासी उलटफेर रामा सिंह की हुई राजद में एंट्री तो नीतीश कुमार ने चल दिया ये बड़ा दाव और…

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है. सभी दल चुनावों की तैयारियों में पिछले काफी समय से जुटे हुए हैं. दल बदल का दौर भी काफी समय से जारी है. वहीं चुनाव से पहले लालू यादव के परिवार और उनकी पार्टी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में संग्राम के बीच बड़ी हलचल हुई है. राजद के दिवगंत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे ने जेडीयू का दामन थामकर लालू यादव को बड़ा झटका दे दिया है. रघुवंश प्रसाद के बेटे सत्य प्रकाश सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा है.

बिहार में होने वाले चुनाव से पहले सत्य प्रकाश सिंह का जेडीयू में जाना राजद को बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं सत्य प्रकाश को लेकर खबर ये आ रही है कि उन्हें गवर्नर कोटे से एमएलसी बनाया जा सकता है. चुनाव से पहले रामा सिंह के राजद में शामिल होने के बाद सत्य प्रकाश का जदयू में शामिल होना बड़ा दाव माना जा रहा है.

गौरतलब है कि रघुवंश प्रसाद के बेटे सत्य प्रकाश को अपने खेमे में लेने के बाद जदयू ने राजपूत मतदाताओं को बड़ा सियासी संदेश देने की कोशिश की है. अब उनके जदयू में जाने से लालू यादव की पार्टी को चुनाव में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

Related Articles