उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप क्योंकि…

भारत में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या एक नया रिकॉर्ड बना रही है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें मिलकर एक के बाद एक बड़े कदम उठा रहे हैं ताकि इस महामारी से लोगों को बचाया जा सके लेकिन इसके बावजूद भी मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है. भारत में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 1 लाख 83 हजार के पार हो गयी है. इसी बीच एक बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना का कहर अब उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल जी महाराज के घर तक जा पहुंचा. उत्तराखंड सरकार में पर्यटन मंत्री सतपाल जी महाराज की पत्नी एवं पूर्व राज्य मंत्री अमृता रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है.

सतपाल जी महाराज के एक विशेष अधिकारी अभिषेक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की शाम एक निजी प्रयोगशाला में अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना होने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ उनके सभी परिजन घर में ही क्वारंटाइन हो गये हैं.

गौरतलब है कि अमृता रावत पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार में भी मंत्री रह चुकी हैं. अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है क्योंकि सतपाल जी महाराज ने शुक्रवार को हुई कैबिनेट बैठक में हिस्सा लिया था. इस दौरान कई अधिकारी भी उनके साथ बैठक कर बातचीत करते रहे थे. अब उन सभी लोगों को भी ध्यान में रखते हुए जांच कराई जा सकती है. उत्तराखंड में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 749 हो गयी है.