दिल्ली में बीजेपी के अंतिम दिनों में प्रचार कर रही सपना चौधरी बोली- ‘कौन है केजरीवाल, मैं नहीं पहचानती?

1093

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए चुनाव प्रचार जमकर हो रहा है जो थम जायेगा. इसी बीच बीजेपी ने धुआधार प्रचार किया है और कई बड़े नेताओं मैदान में उतार दिया. चुनाव से महज कुछ दिन पहले हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी को भी प्रचार में उतार दिया था. अब उन्होंने दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के पालम इलाके में भी बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक इंसान के कई सारे अवतार होते हैं लेकिन उसे दिखाने का सही मौका होता है, वो मौका मुझे आज मिला है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी आँखों से जिस तरीके से पॉजिटिव रेस्पोंसे प्रचार के दौरान देख रही हूँ ऐसे में कुछ कहने का मतलब नहीं बनता.

जब पत्रकार ने उनसे दिल्ली के शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि ये मुद्दा नेगेटिव है और मुझे नेगेटिव मुद्दों पर बोलना सही नहीं लगता. उन्होंने कहा मेरे ख्याल से वहां जो लोग बैठे हैं, उन्हें अपने घर चले जाना चाहिए. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि CAA को लेकर शाहीन बाग़ में जो प्रदर्शन हो रहा है मुझे लगता है उससे इस चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों को पता है कि क्या सही है क्या गलत? दिल्ली के लोग बेहद एजुकेटेड हैं. उन्होंने कहा दिल्ली में निश्चित तौर से कमल खिलने जा रहा है, मैं चाहती हूँ कि दिल्ली में बीजेपी अपनी सरकार बनाये और मनोज तिवारी सीएम बने. वहीं अरविंद केजरीवाल द्वारा बार बार मनोज तिवारी का अपमान किये जाने पर सपना चौधरी से पूछा तो उन्होंने कहा कि कौन है ये केजरीवाल, मैं किसी अरविंद केजरीवाल को नहीं जानती? उन्होंने कहा दिल्ली सरकार से कहा लोगों को फ्री में चीजें बांटकर बहकाना बंद करें, फ्री की चीजें ज्यादा समय तक नही चलती. जब उनसे राजनीति में आने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर से खुश हूँ और सही का साथ देती हूँ.