दिल्ली पहुंची सपना चौधरी ने पहले तो गाया गाना और फिर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कह दी ये बात

2217

दिल्ली विधानसभा चुनाव में महज अब कुछ ही दिन रह गये हैं. 8 फरवरी को होने वाले चुनावों के चलते राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी हैं. सभी राजनैतिक दल मतदाताओं को लुभावने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब देखना यह है कि इस बार बाजी कौन मारता है. बीजेपी की तरफ से सपना चौधरी भी प्रचार के लिए दिल्ली पहुंची.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के नरेला में प्रचार के दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने साथ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर पहुंचे. खचाखच भीड़ से भरे में पंडाल में सपना चौधरी को लोग सुनने के लिए बैचेन हो रहे थे. जिसके बाद लोगों को निराश न करते हुए सपना ने अपने गाने की कुछ फेमस लाइनों को गुनगुनाया और वादा किया बीजेपी की जीत के बाद वह यहाँ एक बड़ा प्रोग्राम करेंगी.

सपना चौधरी ने गाने के साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर अपने जमकर तीखे बाण छोड़े. उन्होंने कहा कि अकेला चलने वाला केजरीवाल कुछ नही उखाड़ सकता, बीजेपी पूरे संगठन को साथ लेकर चलती है. बीजेपी की जीत जनता की जीत होगी. इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सपना चौधरी ने केजरीवाल के विकास की जमकर धज्जि’याँ उड़ाई. सपना ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके देश के पीएम नरेंद्र मोदी हैं.

गौरतलब है कि इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. दिल्ली में बीजेपी ने जीतने के लिए पूरा जोर लगा दिया है, देश के तमाम दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद घर घर जाकर महासंपर्क अभियान चला रहे हैं.