महाराष्ट्र पर संजय राउत ने कह दी ये बड़ी बात, जान कर दंग रह जाएंगे आप

235

कमलनाथ सरकार पर बड़ा सं’कट मंडरा रहा है. दरअसल मध्य प्रदेश सरकार के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और 17 विधायकों ने कमलनाथ सरकार का हाथ छोड़ दिया है. जिसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए अपनी कुर्सी को संभालना मु’श्किल हो गया है. दरअसल हुआ यह था कि एक जनसभा को सं’बोधित करते समय अपने भा’षण में सिंधिया ने कहा था कि सरकार यदि म’निफे’स्टो में लिखे वा’दों को पूरा नहीं करती है तो वो भी शिक्षकों के साथ सड़कों पर उतरेंगे और सरकार के खि’लाफ आवाज उठाएंगे.

जिसके बाद से सियासी गलियारों में गर्मी इतनी बढ़ गयी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया और उनके साथ 17 विधायकों ने भी इ’स्तीफा दे दिया. जिसके बाद अब यह अनुमान लगाया जा रहा है. कि इसका असर महाराष्ट्र पर भी पड़ सकता है. जिसके चलते शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है और मध्य प्रदेश वायरस यहां घु’स भी नहीं सकता है.

बता दें मध्य प्रदेश में मची हलचल को लेकर राउत ने अपने ट्वीट में कहा कि मध्य प्रदेश वायरस महाराष्ट्र में नहीं घु’सेगा. महाराष्ट्र की सत्ता अलग है. 100 दिन पहले एक अभियान वि’फल हो गया था. महा विकास अघाड़ी ने बाईपास सर्जरी की और महाराष्ट्र को बचाया. लेकिन आपको बता दें महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और NCP के सहयोग से सरकार बनी है जिसके चलते अनुमान लगाये जा रहे है कि यह गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलने वाला. खैर यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. फिलहाल तो मध्य प्रदेश में आये सं’कट की वजह से लग रहा है जल्द ही बीजेपी MP में भी अपना झंडा गा’ड़ देगी और MP की सत्ता में अपनी वापसी करेगी.