संजय लीला भंसाली की बड़ी मु’श्किले, जल्द कर सकता है इरोस भंसाली के खि’लाफ का’र्यवाई

मशहूर डायरेक्टर, प्रोडूसर, राइटर संजय लीला भंसाली किसी परिचय के मो’हताज नहीं है. शायद ही ऐसा कोई होगा जो फिल्म जगत में उनका नाम नहीं जानता होगा. उन्होंने फिल्म जगत में बेहतर फिल्मे बनाई है. लेकिन इतना सब अच्छा होने के बाद अब उनके लिए थोड़ी सी परे’शानी बढ़ने वाली है.

दरअसल संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला को लेकर वि’वाद खड़ा हो गया है. जिसकी वजह से उनकी परेशा’नी बढ़ गयी है. हुआ यह है कि उनकी यह फिल्म कॉ’पीराइट के झमे’ले में पड़ गयी है. कुछ दिनों पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने इरोस इंटरनैशनल मीडिया लिमिटेड को निर्दे’श दिया था कि इस फिल्म के अधि’कार को लेकर जो विवा’द है, उस मा’मले में कंपनी संजय लीला भंसाली प्रोडक्श’न को 19.39 लाख रुपये दे. उर यह रक’म भंसाली ग्रुप को 3 हफ्ते में मिल जाए.

लेकिन इस मामले में नया मो’ड़ आया है और अब इरोस ग्रुप अधिकारिक बया’न देते हुए कहा कि भंसाली के ऊपर क़ानू’नी कार्यवाई करना चाहता है. इसके अलावा कंपनी के एक सदस्य ने कहा कि कोर्ट ने हमारे प’क्ष में मा’मले को स्थगित कर दिया है. इरोस हमेशा ही सबसे बेहतर कॉर्पो’रेट प्राथमिकता के लिए जाना जाता है. हम समझौते के मुताबिक पहले ही चेक दे चुके हैं. अब हम संजय लीला के खिला’फ कार्रवाई करेंगे.

जाहिर है यह फिल्म रामलीला दोनों ने मिल कर बनाई थी लेकिन कॉ’पीराइट को लेकर बाद में वि’वाद हुआ और यह विवा’द कोर्ट तक जा पहुंचा. दरअसल संजय लीला भंसाली इससे पहले भी कई बेहतर फिल्मे बना चुके है.