संजय झा ने दिया ब’यान कहा ‘रधुवंश प्रसाद की इ’च्छा पूरी करने के लिए त’त्पर’

47

बिहार में चुनावी ल’हर तेज़ हो गयी है और बिहारवासियों को पीएम मोदी के द्वारा कई सौ’गाते भी दी जा रही है. वही वि’धानसभा चुना’व को देखते हुए स’त्ता प’क्ष और वि’पक्ष सभी चुनावी मैदान में अपनी पूरी तैयारी के साथ उतर आये है. हालाँकि रधुवंश प्रसाद के नि’धन के बाद RJD को बड़ा झट’का लगा है.

वही दूसरी तरफ बिहार के दि’ग्गज नेता स्व’र्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह ने नि’धन से पहले बिहार के जल संसाधन विभाग को भी एक पत्र लिख कर कई योजनाओं के क्रि’या’न्वयन का अनु’रोध किया था. जिस पर विभाग ने उनकी आखि’री इ’च्छा पूरी करने के लिए अपनी सै’द्धां’तिक सहम’ति दे दी है और इसकी जानकारी जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने पत्र लिख कर दी है.

संजय झा ने लिखा कि ‘रघुवंश बाबू के असा’मयिक निध’न से मर्मा’हत हूं. उन्होंने अपने क्षे’त्र के विकास के लिए जो कार्य किया है, वह प्रेर’णादा’यी है. यह अपने क्षेत्र के प्रति उनकी प्रति’बद्ध’ता की मि’साल ही है कि उन्होंने अंति’म समय में भी कई योजनाओं के का’र्यान्व’यन का अनु’रोध मुझसे किया, जिन पर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने त्व’रित कार्य’वाही का निर्दे’श दिया है.’ साथ ही उन्होंने आगे ये भी लिखा कि ‘रघुवंश बाबू के अनु’रोध पर मेरे विभाग ने बेनीपुरी ग्राम में बेनीपुरी जी के स्मा’र’क एवं घर की सुर’क्षा हे’तु रिं’ग बां’ध बनाने की योजना पर अपनी सहम’ति दे दी है.’ जाहिर है दिग्ग’ज नेता स्व’र्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह के निध’न के बाद उनकी आखि’री इ’च्छा को पूरा किया जा रहा है.