बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी पर सा’धा नि’शा’ना, पूछा सवाल- क्या अपनी वि’रा’सत पर श’र्मिंदा हैं?

बिहार में विधानसभा चुनाव का विगु’ल बज चुका है और आरो’प प्र’त्या’रोप लगाना भी शुरू हो चुका है. वही चुनाव से पहले बिहार और बिहारवासियों को कई सौगाते दी जा रही है. वही दूसरी तरफ बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने RJD के नेता तेजस्वी यादव पर निशा’ना सा’धा है.

उन्होंने उन्होंने तेजस्वी पर निशा’ना सा’धते हुए कहा कि आप कहीं भी देख लीजिए, तेजस्वी के अलावा किसी का चेहरा आरजेडी के पो’स्टर पर नहीं लगता, लालू प्रसाद पूरी तरह से गाय’ब हैं. आखिर, तेजस्वी का ए’जेंडा क्या है, वे उस चेहरे से क्यों भा’ग रहे हैं, जो उनके पिता भी हैं. इतना ही नहीं बीजेपी अध्य’क्ष ने सवा’ल पूछते हुए कहा कि क्या तेजस्वी अपनी वि’रासत पर शर्मिं’दा हैं, अगर उन्हें लगता है कि उनके पिता और माता के शा’सनका’ल में जो कांग्रेस के साथ मिलकर कु’शा’सन और अराज’कता का नि’र्माण किया गया. वह शर्मिं’द’गी की वजह है, तो उन्हें पूरे राज्य की जनता से मा’फी मां’गनी चाहिए न कि छ’द्म आव’रण में रा’जनी’ति करनी चाहिए.

इसके साथ ही जायसवाल ने तेजस्वी की तु’लना मुगल सम्रा’ट औरंगजेब से करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को देखकर औरंगजेब की याद आती है. स्वर्गी’य रघुवंश बाबू के साथ उन्होंने जो किया. वो तो सबको याद ही होगा, लेकिन वह अपने पिता और आरजेडी के रा’ष्ट्रीय अध्य’क्ष लालू प्रसाद यादव के साथ क्या करना चाहते हैं. यह एक शो’ध का विष’य है. जाहिर है बिहार चु’नाव को लेकर लगातार RJD विप’क्ष के नि’शाने पर है और वही दूसरी तरफ तेजस्वी यादव को राजनीति की रणनी’ति पर भी सवा’ल किये जा रहे है.

Related Articles