पीएम मोदी के ज’न्मदिन पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पटना ए’म्स में किया प्ला’ज्मा डो’नेट

88

आज का दिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी के लिए ख़ा’स है. उसका कारण ये है कि आज उन्होंने अपने जीवन के 70 वर्ष पूरे कर लिए हैं. साथ ही इसी तारीक को साल 2013 में एक इति’हास रचा गया था. जिसकी वजह से आज का दिन पीएम मोदी और बिहार’वासि’यों के लिए काफी ख़ास है.

वही उनके जन्मदिन के इस अवसर को बीजेपी इसे सेवा सप्ता’ह के रूप में माना रही है और इसी वजह से बीजेपी ने आज रक्त’दान कै’म्प लगाया. बता दें देश भर में कोरोना का क’हर बढ़ता ही जा रही है. जिसकी वजह से स्थि’ति काफी ज्यादा ख़’राब है. वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवालभी कोरोना की चपे’ट में आ चुके है. हालाँकि अब वो स्व’स्थ है और उन्होंने स्व’स्थ्य होने के बाद अपना प्ला’ज्मा डो’नेट करने का फै’सला किया.

जिसके लिए उन्होंने गुरुवार को ए’म्स पटना में प्ला’ज्मा डो’नेट किया. साथ ही संजय जायसवाल ने  प्ला’ज्मा डोने’ट करने कको लेकर कहा कि ‘प्रधानमंत्री के जन्मदिन को हमलोग सेवा स’प्ताह के रूप में मना रहे हैं. र’क्त दा’न से बड़ी कोई सेवा नहीं हो सकती.’

जाहिर है कोरोना की वजह से स्थि’ति काफी ज्यादा ख़’राब हो चुकी है और इसी वजह से लोगो ने र’क्तदा’न भी कम किया है. इसी लिए देश भर के साथ साथ बिहार के ब्ल’ड बैंक में भी खू’न की क’मी हो गयी है. जिसे देखते हुए बीजेपी ने र’क्त’दान शि’विर का आयोजन किया. जिसमें बीजेपी के कई नेताओं ने र’क्त’दान किया.