पालघर मामले पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उठाए सवाल, कहा… उस वक्त कहा थे नेता

249

जबसे कोरो’ना वायरस ने अपने पैर पसारने शुरू किया हैं. तबसे महाराष्ट्र चर्चा का विषय बना हुआ है. देश में कोरो’ना वायरस से सबसे ज्यादा लोग महाराष्ट्र से मिले हैं. वही महाराष्ट्र के पालघर से एक द’र्दना’क घ’टना सामने आई है. जहाँ पर लोग पूरी तरह से राक्षस बन चुके हैं और वहां पर मुंबई पुलिस मौजूद थी लेकिन उसने कुछ नहीं किया लग तो ऐसा रहा था कि पुलिस भी उन राक्षसओं का ही साथ दे रही थी.

महाराष्ट्र के पालघर में संतों की नि’र्मम ह’त्या के बाद उद्धव सरकार चौतरफा घिरते हुए नजर आ रही है. वहीं, पूरे देश में इस वा’रदा’त के खि’लाफ गुस्सा भी देखा जा रहा है. इस घ’टना में अब सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसमें नया ऐंगल जोड़ा है. पात्रा ने सुनील देवधर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इसे गहरी राजनीतिक सा’जिश करार दिया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘स्थानीय लोगों के अनुसार वो शख़्स शरद पावर जी के NCP का ज़िला पंचायत सदस्य काशीनाथ चौधरी है. उसके साथ विष्णु पातरा, सुभाष भावर और धर्मा भावर ये तीन CPM के पंचायत सदस्य भी वहीं थे. बीजेपी नेता के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए संबित पात्रा ने लिखा, ‘पालघर मॉब लिंचिंग केस में ये बहुत बड़ा खुलासा है और ये किसी गहरी सा’जिश की ओर इशारा कर रहा है. जहां पर ये के’स हुआ वहां राजनीतिक पार्टियों के नेता क्या कर रहे थे और जिन पार्टियों के नेता वहां मौजूद थे वे सभी भगवा से नफरत करने वाले हैं.

आज इस घ’टना से पूरा देश स्तब्ध हो गया है. इस मामले पर विश्व हिंदू परिषद ने महाराष्ट्र के पालघर में दो संतों और उनके सहयोगी की ह’त्या पर ग’हरा रो’ष जताया है. विहिप का कहना है कि यह ह’मला घात लगाकर किया गया है और किसी गहरे षड्यं’त्र का हिस्सा लगता है. इस पूरे मामले में जिन्होंने ये हर’कत की है उनको कड़ी से कड़ी स’ज़ा दी जानी चाहिए.