बिहार चुनाव पर बोलते हुए बीजेपी के राष्ट्र्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा ‘लालटेन में न तेज है न…’

65

बिहार के अंदर चुनाव को लेकर ग’ह’मा’ग’ह’मी बढ़ती जा रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनो तरफ से आ’रो’प और प्र’त्या’रो’प का दौर जारी है और पीएम मोदी के द्वारा सौगातों के भी दौर चल रहा है. पीएम मोदी ने अभी तक बिहार के लिए सौगातों की झड़ी लगा दी है और भी कई सौगात आगे दी जा सकती हैं. दूसरी तरफ बीजेपी ने आरजेडी के ऊपर ह’म’ला’वर हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ह’म’ला बोला है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ‘बिहार में विधानसभा चुनाव  का माहौल बन रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. आज एक साथ बिहार में 70 जगहों पर बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में  नीतीश कुमार के अलावा विपक्ष में कौन है? दूसरा पक्ष कहां और कौन है, ये देश मे चर्चा का विषय बना हुआ है. ये नीतीश कुमार वर्सेस नन है. ये कह सकते हैं विकास बनाम जे’ल की लड़ाई है.’ 

सांबित पात्रा ने कहा कि ‘वि’प’क्ष के परिवार में संपत्ति बं’ट’वा’रे की ल’ड़ा’ई चल रही है. एक जगह भाई-भाई में लड़ाई. एक जगह भाई-,बहन के बीच मे ल’ड़ा’ई चल रही है. तेजस्वी-तेज प्रताप और राहुल-प्रिंयका की बात संबित पात्रा ने कही. लालटेन में न तेज है और न प्रताप.

बिहार को लेकर उन्होने कहा ‘बिहार में 15 सालों के अंदर बहुत कुछ बदल गया है. बिहार में किसानों को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार नें कई बडे बडे काम किये है. 72 लाख किसानों को बिहार में किसान सम्मान निधि के तहत 6 हजार हर साल मिल रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बुद्ध और रामायण सर्किट को छह सौ करोड़ दिए गए.

संबित पात्रा ने तेजस्वी पर नि’शा’ना सा’ध’ते हुए कहा कि ‘बेरोजगारी ऐप बनाने से क्या होगा. जब करना था तब तो किया नही कुछ भी. अगर लालू परिवार भ्र’ष्टा’चा’र बंद कर दें तो बिहार के लोगों का भला हो जायेगा.