बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में मिले कोरोना वायरस के लक्षण,अस्पताल में हुए भर्ती

1266

कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉक डाउन 4.0 में बंधि’शों को लेकर छूट दे दी गई हैं. लेकिन उसके बाद कोरोना वायरस के मरीज आये दिन बढ़ते जा रहें हैं. कोरोना वायरस का क’हर अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा तक पहुँच गया हैं. बताया ये जा रहा हैं उनके अंदर भी कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा टीवी चैनल्स पर बीजेपी की तरफ से खुलकर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. लेकिन अब उनके अंदर कोरोना वायरस के लक्षण होने की उम्मीद जताई जा रही हैं. जिसके बाद उनको गुरुग्राम  के मेदांता हॉस्पिटल में भरती करवाया गया हैं. लेकिन आपको पता दें कि अभी तक संबित पात्रा ने अपनी तरफ से इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी हैं.

आपको बता दें कि संबित पात्रा खुद भी एक डॉक्टर हैं. वह हिंदू राव हॉस्पिटल में मेडिकल ऑफिसर रहे हैं. राजनीति की बात करें तो संबित पात्रा का चुनाव में काफी ख़राब रिपोर्ट कार्ड रहा हैं. उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में ओडिशा की पुरी सीट से इलेक्शन लड़ा था. लेकिन बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्रा ने उन्हें हरा दिया था. इसे पहले 2012 में संबित ने बीजेपी से ही निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ा था. तब कश्मीरी गेट से उन्हें उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन वह हार गए थे. फिलहाल संबित पात्रा टीवी डिबेट्स में छाए रहते हैं.अभी इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुए है कि संबित पात्रा को कोरोना है या नहीं अभी इसकी जांच होगी. रिपोर्ट्स आने के बाद पता चलेगा की संबित पात्रा को कोरोना वायरस है या नहीं.