क्या चल रहा आज कल सलमान की ज़िन्दगी में ?

414

दबंद खान किसी परिचय के मोहताज़ नहीं और उनकी फैन फोल्लोविंग की तो बात हमें बताने की ज़रुरत नहीं. लेकिन आज कल फिल्मों के अलावा भी उनकी ज़िन्दगी में काफी कुछ हो रहा है . फिल्में हो या राजनीति या फिर सोशल मीडिया, हर तरफ भाईजान के ही चर्चे चल रहें है . आइये जाने इन दिनों क्या  कुछ चल रहा है सल्लू भाई की ज़िन्दगी में.

फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने के बाद अब भाईजान राजनीति में भी शायद उतरना चाह रहें है .मध्य प्रदेश में  सलमान खान को इंदौर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाए जाने की मांग के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ के अनुरोध पर सलमान ने राज्य में पर्यटन और विरासत के प्रचार में मदद का वादा किया है. सलमान के इस वादे को उनकी कांग्रेस से बढ़ती नजदीकियों के तौर पर देखा जा रहा है.

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अब मध्य प्रदेश (एमपी) के ब्रांड एंबेसडर होंगे. एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सलमान से इस बारे में बात की थी और उन्होंने हामी भी भर दी है.आपको बता दें कि सलमान की पारिवारिक जड़ें इंदौर से जुड़ी हुई हैं. यहीं पर ही उनका जन्म हुआ था और ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई थी. सलमान के पिता सलीम खान भी इंदौर में ही पले और बढ़े. हालांकि, बाद में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए उन्हें मुंबई का रुख करना पड़ा था.

संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन को एक तौफा देने वाले है . करीबन 2 दसक बाद दोनों साथ काम करेंगे. वहीं एक खबर आ रही है कि भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को भी एक फिल्म के लिए साइन किया है. लेकिन सलमान खान ने प्रियंका के साथ काम करने से इनकार कर दिया है . क्योंकि प्रिनका चोपड़ा ने सलमान खान की upcomingफिल्म भारत से last मोमेंट में backout कर लिया था . जिसके कारण सलमान और प्रियंका के रिश्तें में कड़वाहट आ गई है . बहार हाल अब यह देखेंगे की यह कड़वाहट कितने दिनों तक चलेगी.

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान आजकल अपने नए celebrity टॉक शो के  प्रमोशन में बहुत बिज़ी  है . आपको बता दें कि यह टॉक शो “पिंच” नाम से Quplay पर प्रसारित होगा .इसमें celebs से न सिर्फ उनके पर्सनल लाइफ के विषय पर बात होगी बल्कि अलग अलग मुद्दों पर भी चर्चा होगी. अरबाज़ से जब यह पुचा गया की इस बार सलमान क्यों नही आ रहे तो उन्होंने कहा कि वह इस बार अपने बूते पर शो की सफलता देखना चाहते थे अगर सलमान आए तो लोग कहेंगे की घर की बात थी . शो हिट तो होना ही था . वहीं मलायका को बुलाने की बात बात उन्होंने हाथ जोड़ लिया और हस्ते हुए कहा की अब इस बात को यहीं खत्म करतें है.

पब्लिसिटी तो पब्लिसिटी होती है चाहे वो नेगेटिव हो या posetive. और फिल्म इंडस्ट्री में दोनों के फायदे ही होते है दबंग खान के लिए वैसे तो controversy कोई नयी बात नहीं लेकिन इसबार ट्वीटर के जरिये उनपर हमला किया  गया है . दरअसल सलमान खान ने बीते गुरुवार अपनी आने वाली फिल्म भारत के लिए ट्वीट किया था। सोना महापात्रा ने ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए कहा, प्रिय ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं कर रही हूं और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरी टाइमलाइन पर इनके ट्वीट ना दिखाएं।उसके बाद सलमान खान के फैन और followers ने उनको बहुत ट्रोल किया और  भला बुरा सुनाया.