सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर किया था मज़ाक, सच हो गई उनकी बातें, कहा था ‘सब रोयेंगे, कहेंगे…’

4826

कहते हैं कि दिन में एक बार हमारी ज़ुबान पर सरस्वती जी विराजमान होती है, इसलिए हमेशा सोच-समझकर बोलना चाहिए क्यूंकि जब सरस्वती ज़ुबान पर होती हैं तब मुंह से निकली हुई बात सच हो जाती है, कुछ ऐसा ही देखने को मिला रहा है सिद्धार्थ शुक्ला के केस में. मालूम हो कि, बीती 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया जिसपर कोई यकीन करने को तैयार नहीं है. इस दौरान सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये वीडियो बिग बॉस सीजन 13 के वक्त का है. जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत काफी खराब थी. उन्हें टाइफाइड हुआ था जिस वजह से उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था जिसके बाद वीडियो कॉल के जरिए वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को लाइन पर लिया और बातचीत की. वीडियो कॉल के जरिये मस्ती मजाक और जाने-अनजाने में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से कहने लगें कि, ‘उसी के फैंस ने सेव कर लिया लेकिन ऊपर वाला सेव नहीं कर रहा है. सब रोएंगे, कहेंगे जो भी बोलो अच्छा आदमी था यार. चीखता था, चिल्लाता था, मुंह पर आकर बोलता था, धक्का मारता था लेकिन कहीं ना कहीं वो अच्छे दिल का था. किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को प्यार हो गया और कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया.’

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस सकते में हैं. ऐसे में इस वीडियो के सामने आने से फैंस का और भी बुरा हाल हो गया है. बताते चलें कि, उनकी अंतिम विदाई ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज़ों से हुई. बताया जा रहा है कि, उनकी मां और सिद्धार्थ ब्रह्मकुमारी रिवाज़ से जुड़े रहें. सबने सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों और भारी मन से अंतिम अलविदा कहा.