सलमान खान के घर को’रो’ना की दस्तक, एक्टर ने खुद को किया आ’इ’सो’लेट

21

बॉलीवुड के भाईजान के घर तक भी अब कोरोना ने द’स्त’क दे दी है. आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ को’रो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं सलमान ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. गौरतलब है कि सलमान बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं.

ऐसे में एक बड़ा सवाल ये भी है क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं.या फिर इस बार भाईजान के फैंस को बिग बॉस-14 में अब उनकी झलक नहीं दिखेगी. द’र’अ’स’ल सलमान खान ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पटानी होंगी.

बता दें कोरोना म’हा’मा’री के कारण बॉलीवुड का भी काम बंद परा था. अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्स अपने काम की तरफ वापिस आ रहे हैं. गौरतलब है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पिछले 2-3 महीनों में काम फिर से शुरू किया है. पहले कोरोना म’हा’मा’री और लॉ’क’डा’उन के कारण फिल्मों की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगी थी. हालांकि, कोरोना का कहर अब भी अपने चरम पर है. ये केवल एक इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश और पूरी दूनिया के लिए एक बड़ी चु’नौ’ती है.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामले 17 लाख से भी ज्यादा हो चुके हैं. वहीं 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौ’त हो चुकी है. फिलहाल महाराष्ट्र में  कोरोना के 80 हजार 221 एक्टिव केस हैं, जबकि 16 लाख 30 हजार 111 म’री’ज ठीक भी हो चुके हैं.वहीं अगर मुंबई में भी कोरोना का प्रकोप जारी है यहां 2.5 लाख से ज्यादा केस हैं और 10 हजार 615 लोगों की मौ’त हो चुकी है.