सलमान की देशभक्ति देखिये, अमेरिका में इस वजह से रद्द कर दिया अपना कंसर्ट

27198

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो रहते तो भारत में हैं, काम तो भारत में करते हैं लेकिन वो पाकिस्तान के लिए भी अपने दिल में एक नर्म कोना रखते हैं. दिन रात भारत के खिलाफ साजिश में लगे रहने वाले देश पाकिस्तान के कलाकारों को अपनी फिल्मों में काम देते हैं. लेकिन बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कुछ ऐसा किया है जिसे आप उनकी देशभक्ति को सलाम करेंगे.

हुआ ये कि सलमान खान को अमेरिका में एक कंसर्ट करना था. ये कंसर्ट अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में आयोजित था. टिकटें बिक चुकी थी लेकिन सलमान ने कंसर्ट को रद्द कर दिया. इसकी वजह ये है कि इस कंसर्ट का जो आयोजक था उसका नाम है रेहान और वो पाकिस्तानी है. रेहान अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधियाँ चलने के लिए फंडिंग करता है. जैसे ही सलमान को ये पता चला उन्होंने अपनी देशभक्ति का परिचय देते हुए इस कंसर्ट को रद्द कर दिया.

फ़ाइल फोटो

वेबसाईट ऑपइंडिया डॉट कॉम के अनुसार रेहान सिद्धिकी बॉलीवुड स्टार्स के लिए अमेरिका में कंसर्ट आयोजित करता है और उससे हुई कमाई का इस्तेमाल भारत विरोधी गतिविधियाँ चलाने के लिए करता है. रेहान अब तक 400 से अधिक कंसर्ट आयोजित कर चुका है. मीका सिंह, सैफ और बादशाह जैसे कई स्टार्स उसकी कंसर्ट का हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन सलमान खान ने इस कंसर्ट का हिस्सा बनने से साफ़ साफ़ मना कर दिया. पिछले महीने स्टार पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी रेहान का कंसर्ट इसी वजह से रद्द कर दिया था.