Sagar Pandey Passes Away : सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, भाईजान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जताया दुःख

0
1151

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का फिल्मों में उनकी बोल डबल करने वाले एक्टर सागर पांडे का निधन हो गया है जिसकी जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दि. सलमान ने एक पोस्ट शेयर करके अपने बॉडी डबल सागर पांडे के निधन की जानकारी शेयर की. सोशल मीडिया पर भी सागर पांडे सलमान के बॉडी डबल के तौर पर जाने जाते थे. खबरों के अनुसार सागर को जिम में एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया.

सलमान खान के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सैलरी में भी सागर की मौत पर दुख जताया. सोशल मीडिया पर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सागर अब इस दुनिया में नहीं है. बता दे सागर पांडे को सलमान के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है.

सागर के निधन से सलमान खान काफी दुखी हैं. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शोक जताते हुए लिखा – ‘ मेरे साथ रहने के लिए मैं दिल से शुक्रिया अदा करता हूं आपकी आत्मा को शांति मिले भाई, थैंक्यू सागर पांडे.’ बॉलीवुड की कई फिल्मों में सागर पांडे ने सलमान खान के बॉडी का रोल किया है. सागर पांडे को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट, दबंग, बजरंगी भाईजान, दबंग 2 और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में देखा गया.

एक इंटरव्यू में सागर पांडे ने बताया था कि जब करो ना कॉल के दौरान वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे तो सलमान खान ने उनके लिए मदद की थी. सागर पांडे ने वीडियो में बताया था कि वह भी सलमान खान की तरह बैचलर हैं उनकी भी शादी नहीं हुई है. वह अपने घर का पूरा खर्चा उठाते हैं. बता दे सागर पांडे उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे.