कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए सलमान खान ने शुरू की नयी पहल, इस तरीके से लोगों तक पहुंचाएंगे जानकारी

112

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग के नाम से फेमस हुए सलमान खान भी आज कल कोरो’ना वायरस के बचाओ के लिए सामने आये हैं. इससे पहले सलमान खान ने उनको लोगों को एक सब’क दिया था जिन लोगों ने कोरो’ना वारियर्स पर ह’मला करते हैं. उनको सलमान खान ने एक विडियो के जरिये खूब खरी खोटी सुनाई थी. अबकी बार सलमान खान कुछ नया लेकर आयें हैं कोरो’ना वायरस को हराने के लिए एक नया तरीका अपनाया है.

दबंग खान यानी सलमान खान लगातार कोरो’ना वायरस को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की कोशिश में लगे हैं. सलमान सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कई बार घर पर ही रहने की अपील कर चुके हैं.  वहीं अब सलमान ने इस संक्रमण को लेकर जागरुकता फैलाने का नया तरीका अखितियार किया हैं. इस बार सलमान खान एक गाना जो कोरो’ना वायरस पर हैं उसको जल्द ही रिलीज करने जा रहे हैं.

सलमान खान ने ये गाना कोरो’ना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के मकसद से बनाया है. इस गाने के बोल सलमान और हुसैन ने लिखे हैं. जबकि इसे साजिद वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है. वहीं इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है. गाने के टीजर में सलमान खान दिखाई देते हैं. गाने के बोल हैं ‘प्यार करोना, एहतियात करो ना’.

सलमान खान इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये लोगों तक पहुँचाया हैं. सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक प्रोमो वीडियो साझा किया है. जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो ये गाना कल यानी कि 20 अप्रैल 2020 को रिलीज करने जा रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में सलमान ने लिखा, ‘तो मैं अपने हैंडल से पोस्ट कर रहा हू आप सभी को बताने के लिए कि कल मेरे यूट्यूब चैनल पर, मेरे क्या? ये हमारा है! गाना कल रिलीज होगा, आशा है कि आप इसे संभाल पाएंगे’

गौरतलब है कि सलमान खान कोरो’ना के प्रति लगातार जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं. इसे पहले भी बॉलीवुड के कई दिग्गद अभिनेता और अभिनेत्री भी इस मुहीम में साथ खड़ी दिखी थी. सलमान सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो साझा कर लोगों से इस समय सावधानी बरतने की अपील भी कर चुके हैं. सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों पर हम’ला करने वाले उ’पद्रवि’यों पर गुस्सा निकाला था. सलमान खान शुरू से अपने काम के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसी ही मिसाल सलमान खान ने आज जब देश कोरो’ना जैसी महामारी से लड़ रहा हैं तभी सलमान ने उन उप’द्र’वी लोगों को फ’टका’र लगाईं.