कोरोना सं’कट के दौरान फिर आगे आये सलमान खान, इस तरीके से कर रहें पुलिसकर्मियों की मदद

382

देश भर मे कोरोना वायरस के कारण आये सं’कट की वजह से देश में हा’हाकार मचा हुआ. लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी कोरोना में देश की मदद करने में कोई कस’र नहीं छोड़ी है. फिर चाहे वो सोनू सूद हो या अक्षय कुमार या सलमान खान सबने देश के लिए अपना योगदान दिया हैं.

कोरोना के समय में सुपरस्टार  सलमान खान ने बीते दिनों जहां दिहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपए का दान किया. उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों के लिए राशन भरकर ट्रक भेजकर उनकी मदद करना शुरू किया था. अब एक बार फिर सलमान खान ने अपनी दिलदारी का सबूत पेश किया है.

सलमान खान ने कोरोना का’ल के वक़्त अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है. 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर सलमान ने अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा किया था. इन सबके बीच में सलमान खान ने कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया है.

सलमान खान के इस कदम को लेकर उनकी तरीफ हो रही हैं. आपको बताते चले कि, सलमान खान ने कुछ दिन पहले 10.50 करोड़ का दान किया था. सलमान खान ने उन मजदूरों की भी मदद की थी जो कोरोना वायरस में लॉक डाउन की वजह से नुकसान उठा रहें हैं. सलमान खान ने जरुरतमंदो के लिए खाने का भी इंतजाम किया था. जिनके पास खाने की व्यवस्था नहीं थी.