साक्षी मिश्रा की पति अजितेश के जे-ल जाने के बाद उड़ गयी है नींद, जानिए व-जह

बरेली के बिथरी चैनपुर से विधायक पप्पू भरतौल की बेटी प्रेम विवाह करने के बाद सुर्ख़ियों में आ गयी थी. साक्षी ने शादी करने के बाद अपने परिजनों पर काफी गं-भीर आ-रोप लगाये थे लेकिन इन दिनों उसका पति अजितेश स-लाखों के पीछे पहुंच गया है, जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गयी हैं. पति अजितेश के जे-ल जाने के बाद साक्षी काफी बेचैन हैं और उनकी नींद उड़ी हुई है क्योंकि घर के खिलाफ जाकर शादी करने के बाद एक मात्र उसका पति अजितेश ही उसका सहारा था.

जानकारी के लिए बता दें अजितेश के पकड़े जाने के बाद साक्षी ने पति को छोड़ने की गुजारिश भी की थी लेकिन अजितेश की बीच सड़क पर गुं-डई कैमरे में कैद हो चुकी थी जिसके बाद उसका बचना मुश्किल था. अब साक्षी की नींद उड़ी हुई है. वो अपने पति से मिलना चाहती है लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस समय अधिकतर जेलों में मुलाकात बंद हैं. वहीँ सूत्रों ने साक्षी को लेकर एक जानकारी भी दी है.

सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि साक्षी गर्भवती हैं और अपने पति अजितेश को काफी मिस कर रही हैं. घर के खिलाफ शादी करके साक्षी अब बीच भं-वर में फं-स गयी है और उनका जो सहारा था वो जे-ल में पहुंच चुका है. इतना ही नहीं इस समय अजितेश की जमानत होना भी काफी मुश्किल है क्योंकि उसपर गुंडई के अलावा बाइक सवार शख्स से मा-रपीट और लू-ट का भी आरोप है. जिसके चलते अजितेश को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हि-रासत में भेज दिया है.

गौरतलब है कि अजितेश ने अभी हाल ही में बीच सड़क पर एक शख्स के साथ इसलिए मा-रपीट कर दी थी कि वह अजितेश की कार को ओवरटेक करके आगे निकल गया था. शख्स ने अजितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कर बताया था कि अजितेश ने उसके साथ मा-रपीट की और फिर उसका मोबाइल भी छी-न लिया और जान से मा-रने की ध-मकी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके से ही अजितेश और उसके साथी को गि-रफ्तार कर लिया था.