साक्षी मिश्रा से शादी करने वाला अजितेश बरेली में गिरफ्तार, कई सं-गी-न धाराओं में केस दर्ज

बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा से विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करके सु-र्खियों में आये अजितेश की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उस दौरान अजितेश ने अपनी जा-न को खतरा बताकर खुद के लिए सिक्योरिटी की मांग की थी जिसके बाद उन्हें सरकार की तरफ से सिक्योरिटी भी दी गयी थी.

जानकारी के लिए बता दें अजितेश को बरेली पुलि-स ने गिरफ्तार कर गं-भीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. दरअसल अजितेश की गुं-डई का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलि-स ने ये ए-क्शन लिया है. चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला…

अजितेश पर आ-रोप है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर केवल इसीलिए एक शख्स की पि-टाई कर दी कि उसने उसकी XUV गाड़ी को ओवरटेक कर दिया था. इतना ही नही शख्स ने आ-रोप लगाया है कि अजितेश ने पि-टाई के बाद उसका मोबाइल भी छीन लिया और उसे जा-न से मारने की ध-म-की दी. शिकायतकर्ता की तहरीर के बाद प्रेमनगर थाना पुलि-स ने गुं-डागर्दी करने वाले अजितेश समेत 2 लोगों को मौके से गि-रफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि बीती रात दीपांशु नाम के लड़के के साथ मा-रपीट करने वाला अजितेश अब स-लाखों के पीछे है. अब अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की ध-म-की देने के चलते कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. वहीं अजितेश खुद को बेकसूर बताकर इसे विधायक की सा-जिश बता रहा है.