भाई वाजिद को याद करते हुए संगीतकार साजिद खान ने सोशल मीडिया पर लिखा इ’मोशनल मेसेज

2145

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 31 मई को दुनिया को अल’विदा कह दिया. उनका अचानक दुनिया को अ’लविदा कह जाना उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस के लिए भी काफी शॉकिं’ग था. दरअसल वाजिद खान कोरोना वायरस से पीड़ित थे. जिसकी वजह से उनका नि’धन हो गया. इससे पहले वो किडनी इन्फे’क्शन से परेशान थे. और कमजोर इ’म्युनिटी के कारण वाजिद कोरोना के संपर्क में आ गए.

वाजिद खान के निध’न के बाद साजिद वाजिद की जोड़ी अधूरी रह गयी है. जिससे उनके भाई साजिद भी काफी दु’खी है. साजिद खान ने अपने भाई वाजिद को याद करते हुए एक फोटो शेयर करते हुए इमो’शनल मेसेज लिखा कि मेरी जान मेरा इमान, हां मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कु’र्बान मेरी भाईजान. अब लोग तुम्हें मुझमे देखेंगे मेरे भाई. तुम्हारे रास्ते अब मैं चलूंगा. मेरे भाई वाजिद मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं.

जाहिर है दोनों भाइयों ने बॉलीवुड में अपने हुनर से धमाल मचा के रखा हुआ था. बॉलीवुड के साथ साथ उनके फैंस भी दोनों भाइयों की जोड़ी के दीवाने थे. ऐसे में एक भाई का चले जाना काफी दुःख भरा समय है.

इससे पहले जब वाजिद खान हॉस्पिटल में थे. तब साजिद खान ने उनके लिए एक पोस्ट किया था. जिसमें वाजिद पियानो बजा रहे थे. जिसमें साजिद ने लिखा कि दूनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा. मेरा भाई ले’जेंड है और लेजेंड कभी नहीं म’रते. मैं तुम से हमेशा प्यार करता रहूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआ’ओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.

आज साजिद के साथ उनके पूरे परिवार के लिए ये सबसे कठि’न समय है. वही वाजिद के फैंस भी उनको काफी मिस कर रहे है. साथ ही साजिद वाजिद के फैंस को उनकी जोड़ी कभी एक साथ देखने को भी नहीं मिलेगी. वाजिद का चले जाना म्यूजिकल इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नु’कसान है जिसकी भरपाई अब कभी नहीं हो सकती है.