अब वृंदावन के प्रसिद्ध इमलीतला मंदिर के साधु पर हुआ ह-म-ला, जिसके बाद पुलि-स ने…

देश में साधुओं पर ह-म-ले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जहाँ एक तरफ कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है वहीँ इसी दौरान सबसे पहले महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं पर ह-म-ला कर दिया गया था जिसमें 2 साधुओं समेत 3 लोगों की जा-न ग-यी थी. इसी बीच एक बड़ी खबर सोमवार को वृन्दावन से सामने आई जिसने सभी को हिला दिया. सोमवार को 10 बजे एक फेसबुक पेज के माध्यम से साधू तमाल कृष्ण दास पर ह-म-ले की खबर आई.

जानकारी के लिए बता दें फेसबुक पेज ‘Vrindavan Homeless Cows Seva And Care’ ने साधु तमल कृष्ण दास की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि “वृंदावन के पुजारी पर क्रू-र ह-मला: वृंदावन के इमलीताला मंदिर के मुख्य पुजारियों में से एक, बुजुर्ग वैष्णव संत श्री तमल कृष्ण दास पर गुंजों ने नि-र्दयता से ह-म-ला किया. दो गुं-डों के बारे में कहा जा रहा है कि वो बांग्लादेशी थे, बाकी बाहरी लोग। सारे गुं-डे फ-रार हैं. मथुरा पु-लिस इस मामले को रफा-दफा करना चाहती है. कृपया इसे शेयर करें.”

तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है कि साधू तमाल कृष्ण दास के सर पर काफी चो-टें हैं. तस्वीरों से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितनी नि-र्दयी तरह से पी-टा गया है. वहीं जब फेसबुक पर ये खबर वायरल होने लगी तो पु-लि-स ने तत्काल एक्शन लेते हुए एक आ-रो-पी को गि-रफ्ता-र भी कर लिया है. जहाँ एक तरफ फेसबुक पेज पर दो बांग्लादेशी ह-म-ला-व-रों का नाम बताया जा रहा था वहीँ मथुरा पु-लि-स इस बात से इंकार कर रही है साथ ही लोगों से अपील कर रही है कि भ्रामक खबर न फैलाएं.