सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी होकर एजाज खान ने मांगी माफी, जानिए क्या रही वजह

950

सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में आखिरी सांस लीं. हार्ट अटैक की वजह से टीवी जगत के जाने माने एक्टर का स्वर्गवास हो गया. उनके निधन से हर कोई दुखी है. अधिकतर लोग उन्हें पोस्ट के जरिये श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहें एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर माफी मांगते हुए एक पोस्ट किया है.

एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख जाहिर करते हुए लिखा, ‘मैं टोकन गेश्चर में यकीन नहीं रखता हूं. मुझे तुझसे कुछ बात करनी थी जो अधूरी रह गई है. अब ये बात कैसे कहूं ये समझ नहीं आ रहा है. सबसे पहले तो मैं तुझसे माफी मांगना चाहता हूं. मैंने तुझे फोन करने या मिलने की कोशिश नहीं की. पता नहीं क्या वजह थी. शायद मैं अपने काम में व्यस्त हो गया था. मुझे लगता था कि हम दोनों कहीं न कहीं तो टकरा ही जाएंगे. अब मुझे नहीं पता कि इस बात के लिए मैं खुद को कैसे माफ करूंगा.

इतना ही नहीं अपने पोस्ट में वो आगे लिखते हैं कि, वहां बिग बॉस के घर में तुझसे प्यार हो गया था भाई. मैंने जिंदगी में इतने करीब से किसी का अवलोकन नहीं किया. बिग बॉस के घर में केवल तू ही मुझे अच्छे से समझता था. तेरे उसूल, तेरा बेझिझक बोलना, तेरा हर बात पर अड़ जाना… इन बातों से तू सीखाता था कि जीतने तक हार नहीं मानना. एजाज खान ने आगे भारी मन से लिखा- तेरा मुझे ये समझाना की चरित्र की शक्ति कितनी जरूरी है. अपनी सच्चाई को किसी दूसरे के सामने रखना और फिर उसे मनवाना. तेरे जैसा दूसरा कोई नहीं हो सका. मैंने कोशिश की. शुक्रिया भाई…

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- तुझे जितना समझा, उतना और तुझे लाड करने का दिल करता था यार. इस लाइफ में न, एक उम्र के बाद अच्छी दोस्ती होती नहीं क्योंकि मौका नहीं मिलता कि आप किसी के साथ इतना वक्त बिताओ. पर मुझे ये सम्मान मिला कि तुझे खाना, सलाद और प्रोटीन शेक कितना पसंद था. तू कैसे वर्कआउट करता था और तेरा कौन सा गाना फेवरेट था. तू अद्भुत

मेरी प्रेरणा है भाई तू. मेरा आइडल. तूने एक बात जो बोली थी ना, उसससे अब भी मुझे इतनी ताकत मिलती है. मैं वादा करता हूं तेरी याद और सीख को बुलंदी पर रखूंगा. मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनने देने के लिए धन्यवाद .

मालूम हो कि, सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों के साथ किया गया.