महीनों बाद उमर अब्दुल्ला की तस्वीर देख लोग बोले ‘लगता है सरकार ने की है अच्छे से खातिरदारी’

2212

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टि’कल 370 को मोदी सरकार 2.0 ने नि’रस्त कर केंद्र जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अलग-अलग भागों में बाँट केंद्र शासित राज्य बना दिए थे. मोदी सरकार के इस फैसले के बाद अलगाववादी नेताओं ने जमकर इस फैसले का वि’रोध किया और लोगों को भ’ड़काने का काम किया. जिसके बाद केंद्र सरकार ने इन नेताओं को नजरबन्द कर दिया था.

जानकारी के लिए बता दें नजरबंद किये गये नेताओं में से जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की महीनों बाद अभी हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होगा. दरअसल उनकी यह तस्वीर टेलिविजन की मशहूर पत्रकार रुबिका लियाकत ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है. जिसके बाद लोगों ने इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं.

तस्वीर में देखकर अब्दुल्ला आपको भी पहचानने में नही आ रहे होंगे. ट्वीटर पर ये तस्वीर सामने आते ही लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने लिखा है अभी तो कुछ नहीं अगला नंबर राहुल गाँधी का है तो किसी ने लिखा है कि मोटा भाई ने इन सबका क्या हाल कर दिया.

मुस्कराते हुए तस्वीर में नजर आ रहे अब्दुल्ला को देखकर एक यूज़र ने तो ये लिखा है कि “लगता है सरकार ने इनकी अच्छे से खातिरदारी की है. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं. कोई लिख रहा है कि कितना खुश है अब्दुल्ला 370 हटने के बाद तो.

एक यूज़र ने लिखा है कि ‘क्या ये उमर अब्दुल्ला है यकीन नहीं होता है ये तो साधु हो गया वाह मोदी जी वाह कहा से कहा पहुंचा दिया है आपने.’