भरी सभा में रुबिका लियाकत ने स्वरा भास्कर की उड़ा दी धज्जियाँ, NRC के सवाल पर स्वरा की बोलती हुई बंद

3174

अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज कल खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिल्मों से गायब हैं लेकिन CAA विरोधी प्रदर्शनों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है. लेकिन क्या वाकई उन्हें CAA के बारे में पूरी जानकारी है? क्या उन्होंने CAA के ड्राफ्ट को पढ़ा है? कागज़ नहीं दिखाएँगे चीखती रहती है लेकिन वो NRC के बारे में कुछ जानती भी है? इन्ही सब बातों को लेकर स्वरा भास्कर एक्सपोज हो गई और सोशल मीडिया पर उनकी छीछालेदर होने लगी.

हुआ ये कि CAA पर एक चर्चा के दौरान जब उनसे CAA और NRC के बारे में सवाल पूछे गए तो स्वरा भास्कर की बोलती बंद हो गई. वो सन्न रह गई. उनकी सारी क्रांति धरी की धरी रह गयी और उनका सारा प्रोपगैंडा एक्सपोज हो गया. शिखर समागम नाम के एक कार्यक्रम में स्वरा भास्कर, जीशान अयूब और फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धुलिया के साथ शामिल हुई. कार्यक्रम को होस्ट कर रही थी ABP न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत. इस चर्चा में रुबिका ने स्वरा से NRC के बारे में सवाल किया तो स्वरा ने कहा कि NRC के प्रॉविजंस काफी डरावने हैं. इस पर रुबिका ने काउंटर करते हुए पूछा कि एनआरसी का ड्राफ्ट कहां है? आप लोगों को भड़का रही है लेकिन इसका ड्राफ्ट कहाँ है? तो स्वरा ने कहा कि आप सरकार से यह सवाल पूछिए, आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं? यह मेरा काम नहीं है.

इस पर रुबिका ने कहा कि NRC का ड्राफ्ट ही नहीं आया तो उसके प्रोविजंस डरावने कैसे हो गए? कहाँ से पढ़ कर आ रही हैं आप? आप लोगों को हवा हवाई बातों से भड़का रही हैं. जिस बच्चे का जन्म ही नहीं हुआ आप उसका मुंडन करा रही हैं.रुबिका की बातें सुनकर पूरा हॉल तालियों से गूँज उठा तो स्वरा भास्कर चिढ गई.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया और लोगोंने जमकर स्वरा का मज़ाक उड़ाया. उनका प्रोपगैंडा एक्सपोज हो गया.