भारत की जीत के बाद शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा के लिए कहा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

1680

भारतीय ने मेहमान ऑस्ट्रेलिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया. रविवार को बेंगलुरु में खेले गए आखिरी वनडे में टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया को 7 विकेटों से मात दी. रोहित शर्मा ने 117 और कप्तान विराट कोहली ने 89 रनों की शानदार पारी खेली. रोहित शर्मा की शानदार पारी ने न सिर्फ भारतीय प्रशंसकों को बल्कि पाकिस्तानी प्रशंसकों का भी दिल जीत लिया. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी कुछ अलग अंदाज में ही रोहित शर्मा की तारीफ़ की.

शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर एक विडियो में कहा, “चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हराया, जैसे बच्चों के साथ खेलते हैं, उस तरह भारत ने मेहमान टीम के साथ खेला. जब रोहित शर्मा फॉर्म में होते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि अच्छी बॉल है या नहीं. उनके पास काफी टाइम रहता है और वह बेहद खूबसूरती से अपने शॉट खेलते हैं.”

उन्होंने कहा कि ‘रोहित शर्मा ने वैसे ही शॉट्स खेले जैसे सचिन तेंडुलकर मेरी गेंदों पर खेलते थे. उन्होंने मार मार कर आस्ट्रेलिया के बॉलर्स का भरता निकाल दिया. उन्होंने जिस तरह से उन्होंने एडम जम्पा, मिशेल स्टार्क को धोया उसे देखने का आनंद मैं बता नहीं सकता.’

अख्तर ने कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा कि, ‘’विराट बहुत अच्छे लीडर हैं, वह मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और मौका पड़ने पर मुश्किल फैसले लेते हैं. उन्होंने टीम का भुत ही अच्छी तरह से नेतृत्व किया.’ अख्तर ने जसी तरफ से रोहित की तारीफ़ की वो वीडियो अब वायरल हो रहा है.