रोहित शर्मा और विराट कोहली विवाद के बाद रोहित ने सोशल मीडिया पर किया ये

2270

ऐसा लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम में अब सब ठीक नहीं चल रहा है और इन क्रिकेटर्स का इगो अब परिवार तक पहुंच गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच के विवादों को और हवा मिली गई है। बताया जा रहा है कि रोहित ने विराट की पत्नी और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम से ‘अनफॉलो’ कर दिया। रोहित ने पहले विराट को भी ‘अनफॉलो’ किर दिया था। लेकिन विराट कोहली अब भी इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा को फाॅलो करते है लेकिन उनकी पत्नी रितिका सजदेह को फाॅलो नहीं करते।

वहीं जहाँ अनुष्का शर्मा रोहित और उनकी पत्नी दोनों को ही फाॅलो करती थी,अब खबर ये है कि उन्होंने भी दोनों को अनफॉलो कर दिया है। ये ही नहीं मिडिया खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मेसेज भी शेयर करते हुए स्टोरी डाली और कहा कि, ‘एक समझदार आदमी ने कभी कहा था कि सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता।’ लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने ये स्टोरी हटा भी दी है। वहीं रितिका दोनों को ही फाॅलो नहीं करती।

वहीं शुक्रवार को प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने मीडिया में आई इस रिपोर्टों को खारिज कर दिया है। उनसे जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये मिडिया दूारा बनाया गया मामला है। बताया जा रहा है कि भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड के हाथों हार क बाद कोहली और रोहित में अनबन हो गई थी। बीसीसीआई ने पहले भी अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग कप्तान को चुन्ने के प्लान की खबरों को खारिज कर दिया था। बात यह भी सामने आई थी कि कुछ साल पहले रोहित और शिखर धवन ने एक मैनेजमेंट कंपनी का साथ भी छोड़ दिया था जिससे विराट कोहली जुड़े हुए थे। इससे भी दोनों के संबंधों में दरार आ गई थीं। अब देखना ये होगा कि इन दोनों के बीच की दरार कब तक ऐसे ही रहती है।