RLSP अ’ध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुलायी आ’पा’त बैठक, महाग’ठबं’धन से अलग होने पर ले सकता है फै’स’ला?

33

बिहार में विधानसभा चु’नावो को लेकर तैयारी शुरू हो गयी है. हालाँकि अभी तक मत’दान की ता’रीख तय नहीं हुई है. लेकिन सभी पार्टियां मैदान में उ’तर आई है. वही RJD ने भी बिहार के लोगो को लु’भाने के लिए कई तरीके निकाले हुए है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी भी बिहारवा’सियों को लगातार कई सौ’गाते देते हुए आ रहे है और ये सिल’सिला आगे भी चलने वाला है.

वही दूसरी तरफ महा’गठबंधन में सीटों के बंट’वारे में हो रही देरी से परे’शान आरएलएसपी उपेंद्र कुश’वाहा ने महा’गठ’बंधन को अ’ल्टीमे’टम दे दिया था. जिसके बाद एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उपेन्द्र कुशवाहा कभी भी गठबं’धन को अल’विदा कह सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सीट बंट’वारे को लेकर के उपेंद्र कुशवाहा लगातार मांग करते रहे हैं और इसी वजह से कभी कांग्रेस के आ’लाकमा’न तो कभी तेजस्वी यादव से मुला’कात भी कर चुके है लेकिन अभी तक सीटों को लेकर कोई आश्वा’सन नहीं मिला है. जिसकी वजह से उपेंद्र कुशवाहा ने भी महा’गठ’बंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है.

इतना ही नहीं ग’ठबं’धन में आश्वा’सन न मिलने के बाद अब उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी का’र्यका’रिणी की आ’पा’त बैठक कल 24 सितंबर को बुलाई है. जिस पर रालोसपा के प्रधान महासचिव आनंद माधव का कहना है कि जिस तरह से रालोसपा की अनदे’खी की जा रही है ऐसे में आरजेडी की नी’यत पर सवाल खड़ा होता है और इस माहौल में उपेंद्र कुशवाहा ने कल सभी नेताओं की बै’ठक बुलाई है और इस बैठक के बाद कोई भी फै’सला लिया जा सकता है.