सीटों के बं’ट’वारे में हो रही दे’री से प’रेशान आरएलएसपी उपेंद्र कुशवाहा ने म’हाग’ठबं’धन को दे दिया अ’ल्टीमे’टम

बिहार में विधानसभा चु’नावो को लेकर तैयारी शुरू हो गयी है. हालाँकि अभी तक मत’दान की ता’रीख तय नहीं हुई है. लेकिन सभी पार्टियां मैदान में उ’तर आई है. वही RJD ने भी बिहार के लोगो को लु’भाने के लिए कई तरीके निकाले हुए है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी भी बिहारवासियों को लगातार कई सौ’गाते देते हुए आ रहे है और ये सिल’सिला आगे भी चलने वाला है.

आखिर हो भी क्यूं नहीं भला. बिहार के लोग भी इसी देश के लोग है और उन्हें भी सभी सुवि’धाओं का उतना ही ह’क़ है जितना बाकी सभी को है. इसलिए पीएम मोदी भी बिहार के लिए हर बे’हतर कदम उठा रहे है. ताकि बिहार के साथ साथ बिहा’रवासि’यों के भी चे’हरे खिल उठे. लेकिन महा’गठबंधन में सीटों के बंट’वारे में हो रही देरी से परे’शान आरएलएसपी उपेंद्र कुश’वाहा ने महा’गठ’बंधन को अ’ल्टीमे’टम दे दिया है.

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जि’तना वि’लंब होगा उतना ही नुक’सान की आ’शंका बढ़ेगी. जो कुछ फै’सला होना हो जल्द हो. अभी फिलहाल वन टू वन बात हो रही है. लेकिन मेरा मानना है कि साथ बैठकर जल्द नि’ष्कर्ष निकाला जाए. लोकसभा चु’नाव में आरजेडी ने महा’गठ’बंध’न को मज’बूत करने के लिए सि’टिंग सीट को भी छो’ड़ा था. इतना ही नहीं कुश’वाह ने CM पद के उ’म्मीद’वार को लेकर कहा कि कि तेजस्वी यादव अभी म’हाग’ठबंध’न के सीएम उम्मी’दवार नहीं बने हैं. लेकिन हम म’हाग’ठबं’धन के सभी नि’र्णय के साथ हैं. अभी कुछ डि’सा’इड नहीं हुआ है, लेकिन जो भी डि’सा’इड होगा हम उसके साथ हैं.

जाहिर है अभी तक CM पद को लेकर किसी के नाम का ऐ’लान नहीं हुआ है. वही दूसरी तरफ चु’नावी ल’हर को देखते हुए सभी पार्टियां मै’दान में क’मर क’स के उतर आई है.

Related Articles