RLSP के रा’ष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने दिया इ’स्तीफा, RJD में हो सकते है शामिल

56

बिहार में विधानसभा चुनावो का आ’गाज हो चुका है. साथ ही सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर आई है और साथ ही आरो’प प्रत्या’रोप का दौर भी शुरू हो गया है. वही दूसरी तरफ बिहार की जनता को लुभा’ने के लिए सभी पार्टियां अपनी रण’नीति बनाने में लगी हुई है.

वही आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जहाँ एक तरफ महाग’ठबंधन से ना’राजगी के चलते बसपा के साथ गठ’बंधन कर चुनाव ल’ड़ने का ऐ’लान कर दिया है. वही दूसरी तरफ कुशवाहा की मुश्कि’ले कम होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल RLSP के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने इस्ती’फा दे दिया है जिसके बाद क’यास लगाये जा रहे है कि अब वो RJD में शामिल हो सकते है. दरअसल मंगलवार को देर शाम माधव आनंद को आरजेडी नेता राबड़ी देवी के आवास पर देखा गया था.

बता दें कि आरएलएसपी के सबसे भरो’सेमंद जानेमाने राष्ट्रीय महासचिव के इस्ती’फा दिए जाने के बाद अब मुश्कि’ले और भी बढ़ सकती है. वही दूसरी तरफ जब माधव आनंद से राबड़ी देवी के आवास पर जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  वह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आये थे. उन्होंने कहा कि लालू परिवार से पुराना सं’बंध रहा है. राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव से मुला’कात के बाद से ही उल’टफे’र की संभा’वना जता’यी जाने लगी थी. साथ ही ये भी क’यास लगाये जा रहे है कि अब माधव आनंद RJD में शामिल हो सकते है.